बुराड़ी: 11 लोगों के शव मामले में आई बड़ी बात सामने, रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

नई दिल्ली। बुराड़ी में जिस तरह से एक ही परिवार के 11 सदस्यों का शव घर में फांसी से लटकता मिला है उसके बाद रिपोर्ट में बड़ी बात सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार तमाम लोगों ने मृत्यु से पहले किसी भी तरह का प्रतिरोध नहीं किया था, यही नहीं परिवार ने मृत्यु से पहले अपनी आंखे दान कर कर दी थी। कमरे में जिन 5 लोगों के शव पाए गए थे, उनका पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाएगा।

बुराड़ी: 11 लोगों के शव मामले में आई बड़ी बात  सामने, रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

लूटपाट की संभावना

गौरतलब है कि दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में 11 लोगों का शव फांसी से लटकता मिला था, जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौत की जांच करनी शुरू कर दी है। जांच में अभी भी यह साफ नहीं हो सका है कि परिवार के लोगों ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या की गई है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि घर के भीतर लूटपाट हुई है। घर में एक साथ 10 लोगों का शव फांसी से लटकता मिला था, जबकि एक वृद्ध महिला का गला रेता गया था, जिनका शव फर्श पर पड़ा था।

कुछ नोट्स भी मिले

इससे पहले घटना सामने आने के बाद रविवार को जिस कमरे में लोगों का शव पाया गया था, वहां से एक हाथ से लिखे कई पत्र भी बरामद किए गए थे, जिससे इस बात की ओर इशारा मिलता है कि परिवार अध्यात्मिक और रहस्यमयी गतिविधियों में लिप्त था। गौर करने वाली बात यह है कि इन नोट्स में इस बात का भी जिक्र है कि किस तरह से जान जाएगी, परिवार के हाथ, मुंह बंधे रहेंगे।

अभी भी गुत्थी अनसुलझी

वहीं इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि मुमकिन है कि परिवार ने एक साथ धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर आत्महत्या की हो ताकि उन्हें मोक्ष की प्राप्ति हो सके। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इन लोगों ने आत्महत्या की है या फिर इनकी हत्या की गई है। लेकिन जिस तरह से वृद्ध महिला का शव जमीन पर पड़ा मिला है और उनका गला रेता गया है उससे यह सवाल उठता है कि आखिर खुद कैसे महिला अपना गला रेत सकती है।

इसे भी पढ़ें- बुराड़ी: ‘मौत के उस रजिस्टर’ में क्या लिखा है, जो पुलिस को 11 लाशों के पास मिला?

About Abhinav Anand

I'm the founder of sundarmedia.com. He love to share latest Tips,Tricks and other things . Well, He lives in Delhi. who loves to be a self dependent person.

View all posts by Abhinav Anand →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *